एडीसी ने जाना संक्रमितों का हाल

By: May 13th, 2021 12:18 am

मंडी शहर में होम आइसोलेशन में रहकर इलाज करवा रहे लोगों से उनके घर जाकर की मुलाकात

कार्यालय संवाददाता-मंडी
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के निर्देशानुरूप मंडी जिला प्रशासन होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना संक्रमित रोगियों की हर तरह की मदद के लिए तत्परता से काम कर रहा है। प्रशासन रोगियों को होम आइसोलेशन में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मुहैया करवाने के साथ ही उनका हालचाल जानने और मनोबल बढ़ाने के लिए लगातार प्रयासों में जुटा है।

इसी मकसद से मंगलवार को अतिरिक्त उपायुक्त जतिन लाल ने मंडी शहर में होम आइसोलेशन में रहकर इलाज करा रहे लोगों से उनके घर में जाकर मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। अतिरिक्त उपायुक्त ने पुरानी मंडी वार्ड में होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना संक्रमित नौ रोगियों से व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात कर उनका हालचाल पूछा। कोरोना संक्रमित रोगियों के स्वास्थ्य का नियमित फॉलोअप लेने के बारे में रोगियों और उनके परिवारजनों से जानकारी ली। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग की व्यवस्था को लेकर संतोष जताया।

मनोबल ऊंचा रखें, हारेगा कोरोना

अतिरिक्त उपायुक्त जतिन लाल ने होम आइसोलेशन में रह रहे कोरोना संक्रमित मरीजों को मनोबल ऊंचा बनाए रखने की सलाह देते हुए कहा कि सही उपचार, मजबूत हौंसले और सकारात्मक मानसिकता से कोरोना पर विजय मिलेगी। उन्होंने कहा कि यह दौर जीवन की एक कठिन चुनौती है, इसे हिम्मत के साथ जीतना होगा। उन्होंने कहा कि अपनी शारीरिक और मानसिक सेहत के लिए योग करें। उन्होंने परिवार के सदस्यों से होम आइसोलेशन के नियमों का कड़ाई से पालन करने को कहा, ताकि कोरोना वायरस संक्रमण के फैलने की कोई भी आशंका न रहे। इस दौरान नगर निगम मंडी के उप महापौर एवं पुरानी मंडी वार्ड के पार्षद वीरेंद्र भट्ट और रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव ओपी भाटिया भी उनके साथ उपस्थित रहे।